Trending Nowशहर एवं राज्य

BREAKING : राजधानी में कांग्रेस नेता की बेटी का अपहरण, लास्ट कॉल में बोली ‘मुझे बचा लो’, थाने पहुंचा परिवार

BREAKING: Congress leader’s daughter kidnapped in the capital, said in the last call ‘Save me’, the family reached the police station

डेस्क। राजधानी के प्रताप नगर थाना इलाके से सोमवार शाम कांग्रेस नेता व पूर्व राज्यमंत्री गोपाल केसावत की 21 वर्षीय बेटी अभिलाषा केसावत का अपहरण होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है अपहरण की वारदात को लेकर गोपाल केसावत ने सोमवार देर रात प्रताप नगर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ बेटी के अपहरण का मामला दर्ज करवाया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए अपहरण की वारदात को सुलझाने के लिए आला अधिकारियों के निर्देश पर कमिश्नरेट स्पेशल टीम और डिस्ट्रिक्ट स्पेशल टीम ईस्ट को अनुसंधान में लगाया गया है.

जिस स्कूटी पर अभिलाषा घर से सब्जी लेने के लिए एनआरआई सर्किल तक गई थी, उस स्कूटी को आज सुबह परिजनों ने ही एयरपोर्ट रोड पर लावारिस खड़ा हुआ बरामद किया है. प्रताप नगर थानाधिकारी भजनलाल ने बताया कि प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए हर पहलू को ध्यान में रखकर गंभीरता से जांच की जा रही है. वारदात स्थल के आसपास लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है.

पिता को फोन कर कहा कुछ लोग पीछा कर रहे: कांग्रेस नेता गोपाल केसावत ने बताया कि सेकंड ईयर में पढ़ने वाली उनकी 21 वर्षीय बेटी अभिलाषा सोमवार शाम तकरीबन 5:30 बजे घर से स्कूटी पर सवार होकर एनआरआई सर्किल पर सब्जी खरीदने गई थी. इसके बाद 6:05 पर अभिलाषा ने अपने पिता को फोन कर कहा कि ‘पापा मेरे पीछे लड़के पड़ गए, तुरंत गाड़ी लेकर आओ.’ इसके बाद गोपाल केसावत अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ तुरंत गाड़ी लेकर एनआरआई सर्किल के पास पहुंचे लेकिन वहां पर न तो उनको बेटी मिली और न ही उसकी स्कूटी.

फोन स्विच ऑफ: जब गोपाल ने बेटी को फोन लगाया तो उसका मोबाइल स्विच ऑफ आया. इसके बाद अपने रिश्तेदारों व परिचितों के साथ मिलकर गोपाल ने आसपास का पूरा इलाका छान मारा लेकिन कहीं पर भी बेटी का कोई सुराग नहीं मिला. इसके बाद देर रात गोपाल केसावत ने प्रतापनगर थाने पहुंच अपनी बेटी के अपहरण का मामला दर्ज करवाया. जिस स्कूटी पर अभिलाषा सब्जी लेने गई थी उस स्कूटी को आज सुबह गोपाल केसावत ने ही एयरपोर्ट रोड पर लावारिस खड़ा हुआ ढूंढा है.

फिलहाल पुलिस एनआरआई सर्किल के साथ जिस स्थान पर स्कूटी बरामद हुई है वहां तक लगे तमाम सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है. पुलिस का कहना है कि अब तक के अनुसंधान में सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में कुछ भी संदिग्ध नजर नहीं आया है, फिलहाल प्रकरण की जांच जारी है.

 

 

Share This:
%d bloggers like this: