Trending Nowशहर एवं राज्य

BREAKING : ‘पठान’ पर बीजेपी नेताओं की टिप्पणी, पीएम मोदी ने नेताओं को चेताया ..

BREAKING: BJP leaders comment on ‘Pathan’, PM Modi warns leaders ..

देश की राजधानी दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में आगमी चुनावों और देश की राजनीति को लेकर कई रणनीतियों पर चर्चा हुई. इस दौरान बैठक के दूसरे और आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी नेताओं को बड़ी नसीहतें और सुझाव भी दिए. हालांकि पीएम मोदी ने खुलकर किसी नेता का नाम नहीं लिया, लेकिन इशारों ही इशारों में नेताओं को गलत बयानबाजी करने से बचने की सलाह दी.

पीएम मोदी ने कहा कि हम प्रत्येक दिन काम करते हैं, और इसी बीच कुछ लोग किसी फिल्म पर बयान दे देते हैं. जिसके बाद सारा दिन टीवी और मीडिया में वो ही चलता रहता है. पीएम ने कहा कि ऐसे बेवजह के बयानों से हमें बचना चाहिए.

हाल ही में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और बीजेपी की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ने फिल्म एक्टर शाहरुख खान की आगामी फिल्म ‘पठान’ को लेकर काफी बयानबाजी की. ऐसे में अब यह बड़ा सवाल है कि पीएम की नसीहत के बाद क्या नरोत्तम मिश्रा और साध्वी प्रज्ञा जैसे बयानवीरों के बयानों पर रोक लगेगी?

पीएम नरेंद्र मोदी की तरफ से इशारों ही इशारों में नेताओं को नसीहत दिए जाने के बाद अब मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है. हाल ही में उनकी तरफ से पठान फिल्म को लेकर राजनीतिक बयानबाजी देखने को मिली थी. इसके अलावा साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के कपड़ों को लेकर बयानबाजी की थी. जिसके बाद माना जा रहा है कि पीएम ने इशारों में नेताओं को ऐसे बयानों से बचने की हिदायत दी है.

क्या बोले एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पीएम मोदी की नसीहत को लेकर कहा, ‘उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया. उनका (पीएम मोदी) का हर वाक्य, हर शब्द हमारे लिए शिरोधार्य है और इसलिए सारे कार्यकर्ता वहां से प्रेरणा लेकर आए हैं. हमारे जो आचरण और व्यवहार हमेशा उनके मार्गदर्शन और उनकी ऊर्जा और मार्गदर्शन से भरते हैं और आगे भी भरते रहेंगे.

‘पठान’ पर बीजेपी नेताओं की टिप्पणी

बता दें कि हाल ही में पठान फिल्म को लेकर राजनीतिक बयानबाजी देखने को मिली थी. बीजेपी नेता साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भगवा कपड़ों को लेकर नाराजगी जताई थी.

उन्होंने कहा था कि भगवा रंग हमारे देश की शान है. ये रंग राष्ट्रध्वज में भी मौजूद है. भगवा की बेइज्जती करने की कोशिश की गई तो कोई भी नहीं बचेगा. ऐसा करने वाले को हम मुंहतोड़ जवाब नहीं बल्कि उसका मुंहतोड़ कर हाथ में रखने की हिम्मत रखते हैं. हम संन्यासी भी पीछे नहीं हटेंगे.

इसके अलावा मध्य प्रदेश की बीजेपी नेता उमा भारती ने भी पठान को लेकर बयानबाजी की थी. इसके अलावा उन्होंने कहा कि शाहरुख़ खान के प्रति अगर इतनी नफरत है तो इसके लिए शाहरुख़ जिम्मेदार हैं. मुझे उनका नाम लेना अच्छा नहीं लगता.

वहीं एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि पठान फिल्म के गाने में दीपिका पादुकोण ने जो कपड़े पहने हैं, वो काफी आपत्तिजनक हैं. साफ दिख रहा है कि दूषित मानसिकता के साथ गाना फिल्माया गया है. हालांकि यह पहली बार नहीं है कि नरोत्तम मिश्रा ने फिल्मों पर अपनी बयानबाजी करते हुए आपत्ति न दर्ज कराई हो, बल्कि इससे पहले वो बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रामसेतु पर भी बयान बाजी कर चुके हैं.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Share This:
%d bloggers like this: