Trending Nowदेश दुनियामनोरंजन

BRAHMASTRA TRAILER RELEASE : रणबीर-आलिया की साथ में पहली फिल्म, मौनी रॉय का धांसू किरदार देख उड़ेंगे होश

Ranbir-Alia’s first film together, Mouni Roy’s character will fly away

डेस्क। आखिरकार इंतजार खत्म हुआ. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र का मचअवेटेड ट्रेलर रिलीज हो चुका है. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ट्रायलॉजी सीरीज का ये पहला पार्ट है जो कि 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी. ट्रेलर में रणबीर-आलिया की रोमांटिक केमिस्ट्री के बीच ढेर सारा एक्शन और एडवेंचर भी देखने को मिला है.

लोगों को पसंद आया ब्रहास्त्र का ट्रेलर 

ब्रहास्त्र के ट्रेलर को रिलीज होते ही लोगों का धमाकेदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. उनके मुताबिक ट्रेलर काफी शानदार है. ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर एक अग्नि अस्त्र बने हैं. ये कहानी है इन सारे अस्त्रों के देवता ब्रहास्त्र की. साथ ही कहानी है एक नौजवान शिवा की, जो इस बात से अनजान है कि वो ब्रहास्त्र की किस्मत का सिकंदर है.

ट्रेलर की शुरुआत होती है अमिताभ बच्चन की आवाज से. जो बताते हैं जल, वायु, अग्नि…  प्राचीन काल से हमारे बीच कुछ ऐसी शक्तियां हैं जो अस्त्रों में भरी हुई हैं. शिवा यानी रणबीर कपूर, जो कि अपनी लाइफ में काफी एंजॉय कर रहा होता है. उसकी मुलाकात लेडीलव आलिया (ईशा) से होती है. ईशा से मिलते ही शिवा उसके प्यार में पड़ जाता है. शिवा को आग जलाती नहीं है. वो आग से नहीं डरता. धीरे धीरे शिवा को अपनी शक्तियों के बारे में पता चलता है. फिर अस्त्रों की दुनिया में शिवा की एंट्री होती है. और शुरू होता है खेल…

Astraverse यूनिवर्स का आगाज

अमिताभ बच्चन गुरु बने हैं तो मौनी रॉय निगेटिव रोल में हैं. मौनी अंधेरे की रानी बनी हैं. नागार्जुन की झलक भी ट्रेलर में देखने को मिली. 2 मिनट 51 सेकंड के ट्रेलर में VFX कमाल के हैं. रणबीर कपूर को शिवा के रोल में देखना फैंस के लिए ट्रीट है. मौनी रॉय इंप्रेसिव लगी हैं. अयान मुखर्जी की फिल्म के ट्रेलर को देख लगता है आप अलग ही दुनिया में आ गए हैं. एक ऐसी दुनिया जहां अंधेरे में कई राज दफन हैं. जबरदस्त एक्शन सीन्स और VFX आपको wow फैक्टर देते हैं. ब्रह्मास्त्र अपने साथ Astraverse यूनिवर्स की शुरुआत कर रहा है.

रणबीर कपूर-आलिया का रोमांस

रणबीर और आलिया भट्ट की मल्टीस्टारर फिल्म को रिलीज होने में काफी लेट हुआ है. कोरोना की वजह से रिलीज में डिले हुआ है. रणबीर और आलिया इसी फिल्म के सेट पर मिले और उनका प्यार परवान चढ़ा. दोनों की साथ में ये पहली मूवी है. अब दोनों की शादी भी हो गई है. रणबीर कपूर इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं. ब्रह्मास्त्र की ये एडवेंरस और फैंटसी से भरपूर कहानी लोगों का दिल जीत पाती है या नहीं, ये 9 सितंबर के बाद ही पता चलेगा.

आपको कैसा लगा ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर?

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: