Trending Nowशहर एवं राज्य

BOYCOTT BRAHMASTRA TREND : ब्रह्मास्त्र बॉइकाट सोशल मीडिया पर ट्रेंड, रणबीर ने तोड़ी चुप्पी, जोड़ा हाथ !

BOYCOTT BRAHMASTRA TREND: Brahmastra boycott trended on social media, Ranbir broke his silence, joined hands!

मुंबई। ब्रह्मास्त्र फिल्म की रिलीज को लेकर देश में काफी एक्साइटमेंट है. जहां एक तरफ बॉइकाट का ट्रेंड सोशल मीडिया पर जोर पकड़ रहा है वहीं फिल्म की अड्वान्स बुकिंग भी रुकने का नाम नहीं ले रही है. ऐसे में ये नहीं समझा जा पा रहा है कि ऑडिएंस इस फिल्म को किस तरह रिसीव करने वाली है. बता दें कि अयान मुखर्जी की इस फिल्म को बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है; इसका बजट लगभग 410 करोड़ रुपये है और इसलिए फैन्स प्रार्थना कर रहे हैं कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हो जाए. बॉइकाट ट्रेंड के बीच पहली बार फिल्म के प्रमोशन्स के दौरान फिल्म के एक्टर रणबीर कपूर ने इस ट्रेंड पर चुप्पी तोड़ी है और एक स्टेटमेंट दिया है..

Boycott Brahmastra पर Ranbir का बयान –

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणबीर कपूर फिल्म की एक्ट्रेस और अपनी पत्नी आलिया भट्ट और डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ प्रमोशन्स के लिए नई दिल्ली आए हैं. दिल्ली में फिल्म के लिए आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में रणबीर ने फिल्म के बॉइकाट ट्रेंड पर चुप्पी तोड़ी और स्टेटमेंट दिया.

Shamshera के फ्लॉप से जोड़कर कही ये बात –

मीडिया के सवाल पर रणबीर ने कहा कि फिल्म तभी चलेगी जब उसका कंटेन्ट अच्छा हो और ऑडिएंस उससे जुड़ सके. उन्होंने कहा कि फिल्म के अच्छा न करना का कारण सिर्फ और सिर्फ फिल्म का कंटेन्ट होता है और अंत में वही फैसला करता है कि फिल्म कैसा करेगी. उन्होंने अपनी फिल्म शमशेरा के फ्लॉप को भी इस बात से जोड़कर कहा कि उस फिल्म के कंटेन्ट में प्रॉब्लम रही होगी और इसलिए वो काम नहीं की. इसलिए बॉइकाट ट्रेंड और कैन्सल कल्चर फिल्म के फ्लॉप होने का अकेला कारण कभी नहीं हो सकता है.

आपको बता दें कि ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर, 2022 को रिलीज हो रही है और अड्वान्स बुकिंग के आंकड़ों को देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म काफी बड़ी हिट हो सकती है.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: