Trending Nowशहर एवं राज्य

BIG STATMENT : तिरंगा हमारा परिवार, भाजपा कर रही छिनने की कोशिश, कवासी लखमा का मोदी सरकार पर आरोप

Tricolor is our family, BJP is trying to snatch, Kawasi Lakhma accuses Modi government

रायपुर। हर घर तिरंगा अभियान पर मंत्री कवासी लखमा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता को गुमराह करने के लिए तिरंगे का ढोंग रच रहे हैं। इन्हें तिरंगा पर बोलने का अधिकार नहीं है। अधिकार कांग्रेस को है, क्योंकि नेहरू और गांधी ने आजादी की लड़ाई में महत्वपूर्ण योगदान दिया। तिरंगा हमारा परिवार है, जिसे भाजपा छिनने की कोशिश कर रही है।

कवासी लखमा ने कहा कि महात्मा गांधी की छाती में गोली मरने वाले लोग तिरंगा की बात करते हैं, इन्होंने आजादी की लड़ाई में एक उंगली भी नहीं काटी। शिवराज सिंह चौहान रोज तिरंगा पर बोल रहे हैं, उन्हें मोहन भागवत से पूछना चाहिए कि बीते 52 साल में उन्होंने तिरंगा क्यों नहीं लहराया। भाजपा के लोग हर चीज में नेतागिरी और राजनीति करते हैं।

पीएम की सराहना का श्रेय सीएम को –

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोधन न्याय योजना की सराहना पर कवासी लखमा ने कहा कि बैठक में इतने मुख्यमंत्री थे। किसी की हिम्मत नहीं हुई, हमारे मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ की जनता की बात को दिल्ली में रखा। प्रधानमंत्री की सराहना का श्रेय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जाता है, उन्होंने सीएम बघेल को बधाई भी दी।।इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री पर निशाना भी साधते हुए कहा कि जब मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री थे, तो नक्सलाइट इलाकों के लिए हर साल 33 करोड़ रुपये देते थे। लेकिन इन्होंने 8 साल में 8 रुपये भी नहीं दिया।

सुकमा के हालात पर रखी है नजर –

मंत्री कवासी लखमा ने अपने सुकमा दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि सुकमा में बाढ़ जैसी स्थिति बन रही, लेकिन ज्यादा नुकसान नहीं होगा, क्योंकि गोदावरी नदी में पानी नहीं है। कलेक्टर से लगातार संपर्क में हूं, खतरे की कोई बात नहीं है। मुख्यमंत्री लगातार स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं. अधिकारी सक्रिय हैं, पल-पल की जानकारी दे रहे हैं।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: