Trending Nowशहर एवं राज्य

BHARAT JODO YATRA : राहुल की गुजरात के आम सभाओ में सांथ रहे डॉ शिवकुमार डहरिया

BIG STATEMENT: Be aggressive and go to the polls, be relaxed, Chhattisgarh too will again have a BJP government – Om Mathur

रायपुर। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी ने भारत जोड़ो यात्रा से समय निकालकर कल सूरत में रैली की एवं महुआ में जनता को सम्बोधित किया इस अवसर पर राष्ट्रीय कांग्रेस के महासचिव के.सी.वेणुगोपाल,राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पूर्व संगठन प्रभारी से बी.के.हरिप्रसाद तथा सूरत क्षेत्र के ऑब्ज़र्वर एवं छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री शिवकुमार डहरिया एवं अन्य वरिष्ठ नेता मौज़ूद रहे।

भारत जोड़ने की यात्रा में निकले राहुल गाँधी जी का गुजरात चुनाव में समय निकालकर आने से पार्टी के कार्यकर्ता अत्यधिक उत्साहित हुए है। सूरत की रैली में लोगों के जनसमूह से कांग्रेस पार्टी की स्तिथी और अधिक मज़बूत दिख रही है। महुआ के जनसंबोधन कार्यक्रम में राहुल गाँधी जी को जनता ने बहोत ध्यान से सुना एवं सराहा। संबोधन के समय उनके भाषण को गुजराती में ट्रांसलेट करने से जनता ने स्वयं मना किया उन्होंने कहा के उन्हें राहुल जी की हिंदी बहोत अच्छे से समझ आ रही है तथा वे सिर्फ उन्हें ही सुनना चाहते है जनता की बातों का सम्मान करते हुए राहुल गाँधी ने हिंदी में सम्पूर्ण भाषण दिया तथा गांव ग़रीब किसानों के बारे में बात की महँगाई एवं बेरोज़गारी के मुद्दे में भाजपा सरकार को घेरा। गुजरात की जनता अब परिवर्तन का मन बना चुकी है यह स्पष्ट तौर पर देखा गया।

R.O. No. 12237/11

dec22_advt
dec22_advt2 - Copy
Share This:
%d bloggers like this: