Trending Nowशहर एवं राज्य

बड़ी खबर. सरगुजा दौरा बीच में छोड़ा… कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में शामिल होने दिल्ली हुए रवाना

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपना सरगुजा दौरा छोड़कर कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में शामिल होने दिल्ली रवाना हो गए हैं। कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक बुलाई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भी उस महत्वपूर्ण बैठक में शामिल होने जाना है।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को सोमवार को अंबिकापुर में समीक्षा बैठक करना था, लेकिन सूरजपुर में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक के बाद लौट आये हैं। नए कार्यक्रम के मुताबिक मुख्यमंत्री दोपहर 12.20 बजे रायपुर हवाई अड्‌डे पर उतरेंगे। यहां 12.30 की उड़ान से वे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। वहां से वे सीधे छत्तीसगढ़ सदन पहुंचेंगे। शाम को उन्हें कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में शामिल होना है।

बताया जा रहा है, इस बैठक में मुख्य रूप से 13, 14 और 15 मई को उदयपुर में आयोजित चिंतन शिविर के एजेंडे पर चर्चा होनी है। इस शिविर में 2023 में होने जा रहे छत्तीसगढ़, राजस्थान, मध्य प्रदेश, कर्नाटक जैसे राज्यों के विधानसभा चुनाव के लिए रणनीतिक मुद्दों पर चर्चा होनी है। इस लिहाज से छत्तीसगढ़ की भावी राजनीति के लिए भी यह बैठक महत्वपूर्ण होने वाली है।

चिंतन शिविर में सिंहदेव भी मौजूद रहेंगे

राजस्थान के उदयपुर में आयोजित चिंतन शिविर में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम को शामिल होना है। एआईसीसी की कृषि और किसानों के मुद्दों से जुड़ी एक समिति का सदस्य होने के नाते स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव भी इस शिविर में मौजूद रहने वाले हैं।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: