Trending Nowशहर एवं राज्य

BIG NEWS : ‘रेप और जान से मारने की धमकी, अखिलेश होंगे जिम्मेदार’, BJP नेत्री ने दर्ज कराई FIR

BIG NEWS: ‘Rape and death threats, Akhilesh will be responsible’, BJP leader lodges FIR

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीजेपी युवा मोर्चा की सोशल मीडिया इंचार्ज डॉ. ऋचा राजपूत ने समाजवादी पार्टी मीडिया सेल नाम के टि्वटर हैंडल पर रेप और जान से मारने की धमकी दिए जाने पर मुकदमा दर्ज करवाया है. इसके साथ ही ऋचा राजपूत ने अपने साथ कुछ भी होने पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को जिम्मेदार बताया है.

बीजेपी युवा मोर्चा की सोशल मीडिया प्रभारी ऋचा राजपूत ने अपने शिकायत में कहा है, ‘समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जान से मारने और बलात्कार की धमकी दी जा रही है, मुझे कुछ होता है तो उसकी जिम्मेदारी अखिलेश यादव की होगी.’ ऋचा की शिकायत पर लखनऊ पुलिस ने हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया है.

क्या है पूरा मामला

बीजेपी युवा मोर्चा की सोशल मीडिया प्रभारी डॉक्टर रिचा राजपूत ने थाने में मुकदमा लिखवाया है और कहा, ‘मैं अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए चिंतित हूं, प्रताड़ना का सामना कर रही हूं, मेरी जान को खतरा है, मेरे साथ रेप जैसी घटना हो सकती है और अगर मेरे परिवार को कुछ होता है तो उसके लिए अखिलेश यादव जिम्मेदार होंगे.’

बीजेपी नेत्री ऋचा राजपूत का आरोप है कि समाजवादी पार्टी के टि्वटर हैंडल से लगातार अभद्र भाषा का प्रयोग किया जा रहा है. इससे पहले सपा मीडिया सेल @MediaCellSP नाम के इस अकाउंट पर आरएसएस से जुड़े प्रमोद कुमार पांडे ने विभूति खंड थाने में केस दर्ज करवाया था. उन्होंने भी अभद्र भाषा का उपयोग करने का इल्जाम लगाया था.

इससे पहले बीजेपी के प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के खिलाफ अदालत में परिवाद दायर किया है, जिसमें उन्होंने समाजवादी पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल द्वारा लगातार परिवार और अन्य मामलों पर धमकी और अभद्र भाषा की जाने का आरोप लगाया था.

एक महिला पत्रकार समय दो पत्रकारों ने भी सपा मीडिया सेल @MediaCellSP के खिलाफ लखनऊ के अलग-अलग स्थानों में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है. इस मामले में समाजवादी पार्टी (सपा) की प्रतिक्रिया लेने की कोशिश की गई, लेकिन अभी कोई भी प्रवक्ता कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं है.

इस मामले में डीसीपी सेंट्रल जोन अपर्णा रजत कौशिक का कहना है कि बीजेपी सोशल मीडिया इंचार्ज की तरफ से एक तहरीर दी गई है, जिसमें जान से मारने और बलात्कार जैसी धमकियां दी गई हैं, इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, मामले की जांच कर आगे कार्रवाई की जा रही है.

 

 

 

 

 

 

Share This:
%d bloggers like this: