Trending Nowशहर एवं राज्य

CG CRIME BREAKING : घर में घुसकर धारदार हथियार से हत्या

CG CRIME BREAKING: Murder with a sharp weapon after entering the house

रायगढ़। रायगढ़ जिले में शातिर बदमाशों ने एक शख्स के घर में घुसकर उसकी हत्या कर फरार हो गये। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्याकांड को अंजाम दिया गया। सुबह के वक्त जब घर में काम करने वाली बाई घर पर पहुंची, तो दरवाजा अंदर से बंद था। काफी प्रयास के बाद भी जब घर का दरवाजा नही खुला, तब अनहोनि की आशंका से बाई ने खिड़की से अंदर झांककर देखा, तो उसे दीवारों पर खून के छीटे नजर आये। इस अंधे कत्ल की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

हत्या की ये वारदात जूटमिट थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक शहर के वार्ड नंबर 30 अंधेरी पुलिया के समीप रमेश उर्फ बब्बू तिवारी निवास करता है। बताया जा रहा है कि पेशे से रमेश तिवारी ब्याज पर पैसा दिया करता था। पत्नी की मौत के बाद से वह घर पर अकेले ही रहा करता था। घर में काम करने वाली बाई रोज की तरह आज सुबह घर पर काम करने पहुंची थी। घर बंद होने के कारण उसने कई बार रमेश तिवारी के मोबाइल पर काॅल किया। लेकिन इसके बाद भी सामने तरफ से कोई जवाब नही मिला। अनहोनी के आशंका को लेकर उसने आस-पास के लोगों सूचना दी। इस दौरान घर के अंदर झाक के देखने पर खून के छीटे दिखाई दे रहें थे।

जिसके बाद तत्काल स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। जूटमिल पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की गयी। घर के दरवाजे के पास ही रमेश तिवारी की लहूलुहान लाश पड़ी हुई थी। मृतक के गर्दन पर धारदार हथियार से हमले के गहरे निशान है। अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस ने खोजी कुत्ता व फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है। पुलिस प्रथम दृष्टया इस पूरे हत्याकांड को आपसी रंजीश से जोड़कर देख रही है। पुलिस की टीम आसपास के सीसीटीवी फुटेज कलेक्ट कर इस हत्याकांड की अनसुलझी गुत्थी की कड़ियों को पिरोकर आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

 

 

 

 

 

 

Advt_160oct2024
Advt_19_09
cookies_advt2024_08
advt_001_Aug2024
july_2024_advt0001
Share This: