Input your search keywords and press Enter.

एसपीएनजे चिटफंड कंपनी के 3 डायरेक्टर गिरफ्तार, तीनों आरोपी पति, पत्नी और बहन, बालोद से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लाई चाम्पा पुलिस

.जांजगीर-चाम्पा। छत्तीसगढ़ में जहां एक ओर भूपेश सरकार ने चिटफंड ऐजेंटों राहत दी है, वहीं दूसरी ओर चिटफंड कंपनियों के मालिकों और डायरेक्टरों पर कार्रवाई लगातार जारी है. इसी बीच जांजगीर के चांपा थाना पुलिस ने एसपीएनजे चिटफंड कंपनी के तीन डायरेक्टरों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार डायरेक्टरों में दो महिलाएं भी शामिल हैं. आरोपी राजकुमार बनर्जी के साथ उसकी पत्नी मौसमी बनर्जी और बहन डॉली बैनर्जी पर डायरेक्टर बनकर लाखों रुपये ठगी का आरोप है. ये सभी आरोपी बालोद जेल में बंद थे, लेकिन एक पीड़ित की शिकायत के डेढ़ साल बाद प्रोडक्शन वारंट पर पुलिस ने तीनों की बालोद से गिरफ्तारी की है.
मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने राजकुमार बनर्जी, पत्नी मौसमी बनर्जी और बहन डॉली बनर्जी को गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपी कम्पनी में डायरेक्टर थे.
एसपीएनजे चिटफंड कंपनी के तीनों डायरेक्टरों पर आरोप है कि इन्होंने लोगों को पैसे डबल करने के नाम पर लाखो रूपए कंपनी के खाते में जमा करवाए और पैसे लेकर फरार हो गए थे.
गौरतलब है कि चाम्पा निवासी पीलाराम देवांगन ने आरोपियों पर आरोप लगाया है कि उन्होंने 5 साल में पैसे डबल करने के नाम पर 2014 में 6 लाख रूपए जमा करवाए थे, लेकिन 5 साल पूरा होने के बाद पैसे देने से इनकार करने लगे. लबें समय तक प्रताड़ित होने के बाद पीड़ित ने पुलिस को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद तीनों डायरेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *