Trending Nowदेश दुनिया

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के अपडेट: हैदराबाद सत्र की शुरुआत, राजनाथ, मोदी जल्द पहुंचेंगे;

हैदराबाद. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज सुबह करीब 10 बजे हैदराबाद में दो दिवसीय पदाधिकारियों की बैठक का उद्घाटन करेंगे. जहां शहर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करने वाले विशाल बैनर और होर्डिंग्स के साथ भगवा है, वहीं तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने फिर से पीएम से नहीं मिलने का फैसला किया है। केसीआर बेगमपेट हवाई अड्डे पर विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा की अगवानी करने वाले हैं, जो पीएम मोदी से कुछ घंटे पहले पहुंचेंगे। केवल एक टीआरएस मंत्री को प्रधानमंत्री की अगवानी के लिए तैनात किया गया है, जबकि अन्य सभी मंत्री सिन्हा की अगवानी करेंगे।

इस बीच, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को दोपहर करीब 12:30 बजे चारमीनार में भाग्यलक्ष्मी माता मंदिर जाएंगे। यह स्पष्ट है कि भाजपा राज्य में सत्ता पर कब्जा करने के लिए एक स्प्रिंगबोर्ड के रूप में बैठक का उपयोग कर रही है, पार्टी ने अपनी 119 विधानसभाओं में अपने नेताओं को दो दिनों के लिए फीडबैक इकट्ठा करने के लिए भेज दिया है और यह मानना ​​​​है कि यह एक बड़ी सार्वजनिक बैठक होगी. जिसे संबोधित किया जाना है।

महाराष्ट्र के साथ, भाजपा ने उत्तर-पश्चिमी क्षेत्र में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है और अब उसकी निगाहें दक्षिणी राज्यों, विशेषकर तेलंगाना पर टिकी हैं।

Share This: