Trending Nowशहर एवं राज्य

भाजपा की सरकार से नाखुश हैं गुजरात की जनता- जाघव चड्ढा

नई दिल्ली। गुजरात में 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत हासिल कर आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने के लिए आप नेताओं द्वारा लगातार रैलियां और बैठकें आयोजित की जा रही है। गुजरात में दिल्ली और पंजाब के विकास मॉडल को लागू किया जाएगा जिसका प्रचार-प्रसार किया जा रहा है।आप के राज्यसभा सदस्य एवं पार्टी के गुजरात मामलों के सह प्रभारी राघव चड्ढा आज चुनाव प्रचार के लिए अहमदाबाद पहुंचे, जहां एयरपोर्ट पर उन्होंने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए अरविंद केजरीवाल के मॉडल ऑफ गवर्नमेंट की तारीफ की।

उन्होंने कहा कि पंजाब के जैसी ऊर्जा गुजरात के मतदाताओं में दिखाई दे रही है। उन्होंने कहा कि गुजरात जो बदलाव चाहता है और परिवर्तन के लिए तैयार है आई लव यू केजरीवाल बोलने के लिए अब तैयार है। गुजरात का युवा अब बदलाव चाहता है।

बीजेपी से नाखुश हैं गुजरात की जनता
राघव चड्ढा ने कहा कि गुजरात में पिछले 27 साल से बीजेपी की ही सरकार है। मैं युवा पीढ़ी से आता हूं और मेरी उम्र के जितने भी लोग होंगे उन्होंने पैदा होकर अब तक बीजेपी का ही शासन देखा है। वह बदलाव कांग्रेस पार्टी नहीं दे सकती, क्योंकि जो पार्टी पिछले 27 साल से बीजेपी को नहीं हरा सकी वह अब क्या हराएगी? इसलिए लोग बड़ी उम्मीद से अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की ओर देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी से नाखुश हैं गुजरात की जनता आज केजरीवाल के साथ खड़ी है।

Share This:
%d bloggers like this: